Amazon search

Tuesday 26 November 2019

Kamdev mantra



Kamdev mantra

काम-देवता-सिद्धि

Kamdev mantra

मन्त्र-ओम् नमो आदेश गुरू का। कामदेव - कामदेव क्या करे ? तुम मेरे पास हाजिर होकर सब स्त्री-पुरुष को मेरे वश में करे । हर वक्त मेरे साथ रहे । मेरा कार्य करे। ऐसा न हो, तो महा- देव के नेत्र से भस्म हो जाए। आदेश गुरू महादेव का, मेरे गुरू का। छ॥"

विधि---बसन्त - पञ्चमी से पाँच दिन तक नित्य १००० 'जप' रुद्राक्ष-माला पर करे । मन्त्र-जप, शिव-मन्दिर में ब्राह्म-मुहूर्त में करे। रात्रि में भी कर सकते हैं । पाँचवें दिन भगवान् कामदेव प्रत्यक्ष होंगे। उनसे ३ बार वचन
लेकर अदृश्य हो जाने की प्रार्थना करे। उक्त 'मन्त्र' की सिद्धि से सभी प्रकार के वशीकरण-कार्य किए जा सकते हैं । पाप-पूर्ण, निन्दनीय तथा व्यभिचार-पूर्ण कार्य नहीं कराना चाहिए । बार-बार देवता को बुलाकर उसे कष्ट नहीं देना चाहिए। अत्यन्त आवश्यकता होने पर एकान्त में उसे मन्त्र द्वारा बलाना चाहिए।


No comments:

Post a Comment

please do not enter any spam link in the comment box