Amazon search

Thursday 5 December 2019

व्यापार बढ़ाने व लक्ष्मी आने के टोटके


व्यापार बढ़ाने व लक्ष्मी आने के टोटके


व्यापार बढाने के तरीके, व्यापार बढाने के उपाय हिंदी में, व्यापार वृद्धि लक्ष्मी मंत्र, ग्राहक बढाने के तरीके  ,दुकान चलाने के उपाय हिंदी, व्यापार लाभ मंत्र, दुकान में ग्राहक बढ़ाने के उपाय

किसी भी प्रकार की अभिचारक क्रियाएं व्यक्ति के जीवन में रोजगार तथा तरक्की की गति को रोक देती हैं। साधारणतः ऐसा लोग अपनी जलन व ईष्ष्यावश किसी के व्यापार या दुकान आदि को तांत्रिक क्रियाओं से बांध देते हैं। जिससे बहुत प्रयत्न के बावजूद आदमी सफलता नहीं पाता। इस कार्य के लिए उसे चाहिए कि किसी शुभ घड़ी में लक्ष्मी से सम्बन्धित निम्न मंत्र सिद्ध करके नीचे बताए गए प्रयोगों से सहायता ले। ऐसा करने से उसका बांधा हुआ कार्य-व्यापार पुनः सक्रिय होकर, लक्ष्मी के आने का योग बन जाता है। शाबर मंत्र निम्न प्रकार है।
मंत्र:
वीर भंवर तू चेला मेरा।
खोल दुकान कहा कर मेरा।।
उठे जो डंडी, बिके जो माल।
भंवर वीर सोखे नहिं जाय ।।
प्रयोग-किसी रविपुष्य नक्षत्र में यह प्रयोग करें तथा ऐसा लगातार चार बार करें। प्रातःकाल स्नान-पूजा के बाद काले उड़द के दाने हाथ में लेकर निम्नलिखित मंत्र का 108 बार जप करें तथा उन दानों को किसी नदी, तालाब या चौराहे पर डाल दें । इस प्रयोग से किसी भी प्रकार का किया गया अभिचार समाप्त होकर, लक्ष्मी के आने का प्रबल योग बन
जाता है।
* तिजोरी में बिल्ली का नाल रखने से निश्चित रूप से धन बढ़ता है।
* सफेद धागे में समूची हरी मिर्च तथा पका हुआ पीला नीबू पिरोकर दुकान में लटकाने से कुटृष्टि, जादू-टोना अभिशाप इत्यादि का प्रभाव नहीं पड़ता ।
* जिस वृक्ष पर चमगादड़ रहते हों, किसी शनिवार को निमंत्रण देकर उसकी एक डाल तथा एक पत्ता तोड़ लाएं। डाल को अपनी गद्दी के नीचे तथा पत्ते को सिर पर धारण करने से दुकान में समृद्धि होने लगती है।


No comments:

Post a Comment

please do not enter any spam link in the comment box