Amazon search

Sunday 29 December 2019

Satta Mantra: जुवा व सट्टेबाजी में जीतने का नंबर जानने वाली साधना


Satta Mantra: जुवा सट्टेबाजी में जीतने का नंबर जानने वाली साधना

Satta, satta matka

आजकल हर कोई जल्दी से जल्दी अमीर बनना चाहता है।  और इस दौड में लोग जुवा इत्यादि खेलते है।  और अपना काफी धन और समय बर्बाद करते है।  हर किसी की चाहत होती है के वो कोई ऐसा काम करे के करोड़ पति बन जाये।  इसके लिए  आप अलग अलग प्रकार के हाथ कंडे अपनाते है।  इसी चक्कर में बहुत से बच्चे और बड़े सट्टेबाजी के शिकार बन कर कभी आतम हत्या करते है या फिर अपना सब कुछ लूटा बैठे है।
इसी समस्या से निजात पाने के लिए विशेषकर साधको के लिए ये मन्त्र का प्रयोग बताया गया है।  यह भैरो की साधना है। जैसा कि आप जानते है कि भैरो का दिया वर कभी खाली नहीं जाता।
वैसे तो सट्टा और जुवा खेलना गलत है फिर भी लूटने और पीटने से बचने के लिए हम  भैरो मंत्र की जान कारी आपको दे रहे है।
ये मंत्र की साधना से आपको जीतने वाले अंक की जानकारी हासिल हो सकती है।
मन्त्र
काला भैरो ,
चिट्टा भैरों ,
भैरों चिट्टम - चिट्टा।
गल तेरे विच्च माला सोहन्दी ,
माथे विच्च सोहंद टिक्का,
मोढ्ढ़े बगली
हथ्य विच कड़ा।
बन घड़ा।  दे  दड़ा।
जिहड़ा तेरा नाम सुमरे
उसदे पास ! !  ( साधक  अपना नाम ले )
विधि:

इस भैरों मन्त्र को सिद्ध करने के लिए ४१ दिन की साधना करनी होती है।  सरसो  या तिल के तेल से बने ११ गुलगुले  या पूवे बनाये। प्रतिदिन नए गुलगुले बनाने की जरुरत नहीं है।  उन्ही ११ मीठे गुलगुले या पूवो से प्रतिदिन साधना करे।  सरसो के तेल का दीपक जलाये और १०८ मंत्र अर्थात एक माला का जाप प्रतिदिन करे।  इन ४१ दिनों में तो आप स्त्री से छुवे स्त्री के हाथ का बनाया हुवा खाना खाए। स्त्री की छाया भी आप पर पड़े। अपनी बहन , माता , बेटी और पत्नी सब से दूर रहे।  अपना खाना , वस्त्र  दूसरे कार्य सवयं ही करे।
यदि कोई अदृश्य शक्ति शोर गुल करके आपको परेशान कर सकती है।  इनसे बचने के लिए सुरक्षा घेरा का प्रयोग कर सकते है।  यह सुरक्षा चक्र मन्त्र द्वारा स्थापित किया जाता है इसकी पूरी विधि होती है।  सुरक्षा घेरा के बिना ये मन्त्र सिद्ध करना खतरे से खली नहीं है।
इस साधना के दौरान यदि कोई अदृश्य शक्ति आपसे बात करने की कोशिश करती है तो घबराये नहीं।
ये सवयं भैरों हो सकते है।  वो आप से पूछेंगे के मुझे यहाँ क्यों बुलाया है।  उसके बाद आपको  भैरो महाराज से अपनी बात मनवा लेनी है। ध्यान रहे  वो जाने से पहले आपको वचन देकर जाये कि जीतने वाला नंबर आपको जरूर बतायेगे।  भैरो महाराज से आप तीन वचन और भी भरवा ले।
जब भी बुलाऊ भैरो जी आपको आना होगा।
जीतने वाला नंबर बताना होगा।
जहाँ भेजु वहां जाना होगा।
इस प्रकार से साधक अपनी साधना पूरी कर सकते है और लाभ उठा सकते है। 

निर्देश - हम आपको जुवा सट्टा खेलने का सुझाव नहीं देते है।  यह गलत है।